लाहौर की लॉयन सफारी में ‘घास काटने’ गया था लड़का, मारकर खा गए शेर

Youth killed in attack of four lions in Lahore's Safari Park | Pixabay Representational

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर स्थित एक लॉयन सफारी पार्क में शेरों ने एक लड़के को मारकर खा लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरने वाले शख्स की पहचान बिलाल के रूप में हुई हैं। जांच में पता चला है कि वह सफारी की बाड़ को पार करके दूसरी तरफ पहुंचा था। 17 वर्षीय बिलाल पार्क के पास की रिहायशी बस्ती में रहता था। बिलाल के भाई जुल्फिकार ने बताया कि बिलाल 2 दिन पहले चारा काटने के लिए घर से गया था। इसके बाद वह वापस नहीं आया।

बिलाल की हड्डियां और खोपड़ी मिली

जुल्फिकार ने कहा कि 2 दिन तलाश के बाद उसने बुधवार को लॉयन सफारी पार्क के अधिकारियों से आग्रह किया कि वे शेरों के बाड़े को चेक करें। चेकिंग में बिलाल की हड्डियां, खोपड़ी, उसके कपड़े और वह दरांती मिली जिसे वह घास काटने के लिए ले गया था। सफारी पार्क के उपनिदेशक चौधरी शफकल अली ने कहा कि यह संभव नहीं है कि कोई पैदल सफारी पार्क में दाखिल हो सके। उन्होंने कहा कि जो लोग घूमने आते हैं, उनके लिए जगह और वाहन तय है। 

‘हमले के वक्त घास काट रहा था बिलाल’
उन्होंने कहा कि हो सकता है बिलाल पार्क में किसी जंगले के जरिए घुस आया हो और शेरों की खुराक बन गया हो। वहीं, पुलिस का कहना है कि बिलाल सफारी में बाड़ को पार करके दाखिल हुआ था और जब उसपर हमला हुआ वह घास काट रहा था। बता दें कि ऐसी ही एक घटना में पिछले साल कराची के चिड़ियाघर में एक शेर ने खाना खिला रहे जू के कर्मचारी पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया था। उससे पहले एक तेंदुए ने खैबर पख्तूनख्वा में एक आदमी को मार डाला था।



from India TV: TopStory Feed https://ift.tt/3acd1PF
via IFTTT

Comments

Popular posts from this blog

पुणे में डॉक्टरों, सब्जी वालों और दुकानदारों में बढ़ा कोरोना संक्रमण, सरकार की बढ़ी चिंता