गुजरात में Coronavirus के मामले 4,000 से पार, अभी तक 197 लोगों की मौत

Gujarat coronavirus tally crosses 4000 mark; Ahmedabad reports 234 case

अहमदाबाद: गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण के 308 नए मामले आने के साथ ही राज्य में अभी तक 4,082 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है, वहीं 16 और लोगों की मौत होने के साथ ही संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 197 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अहमदाबाद जिले में संक्रमण से नौ लोगों की मौत हुई है। कोविड-19 से शहर में अभी तक 137 लोगों की मौत हुई है। 

उन्होंने बताया कि जिले में संक्रमण के 234 नए मामले आने के साथ ही अभी तक 2,777 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वहीं सूरत में कोरोना वायरस संक्रमण के 31 नए मामले आने के साथ ही जिले में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 601 हो गई है। 

स्वास्थ्य विभाग की प्रधान सचिव जयंती रवि ने बताया कि वड़ोदरा में भी 31 नए मामले आने के साथ संक्रमित लोगों की संख्या 270 हो गई है। उन्होंने बताया कि संक्रमण से अहमदाबाद में नौ, वड़ोदरा में तीन, सूरत और राजकोट में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है। 

रवि ने बताया कि पिछले 24 घंटे में जिन लोगों की मौत हुई है, उनमें से 12 लोगों को रक्तचाप, अस्थमा, फेंफड़े की बीमारी और थॉयरॉयड की दिक्कत थी। राज्य में संक्रमण मुक्त होने के बाद आज 93 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी गई है। अभी तक 527 लोग संक्रमण मुक्त हुए हैं। रवि ने बताया कि अभी तक अहमदाबाद में 137 और सूरत में 22 लोगों की मौत हुई है।



from India TV: TopStory Feed https://ift.tt/3c1IKo5
via IFTTT

Comments

Popular posts from this blog

श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया भारत पहुंचे, आज करेंगे पीएम मोदी के साथ बातचीत

PM मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी पर मुम्बई की अदालत ने राहुल गांधी को भेजा समन